दिल्ली के त्रिलोकपुरी में अचानक बीच सड़क पर बना 15 फीट गहरा गड्ढा

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक बार फिर लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां त्रिलोकपुरी इलाके में अचानक सड़क पर बड़ा गड्ढा हो गया। गड्ढा इतना बड़ा था इसमें आराम को कोई कार भी समा सकती है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ये सड़क पर बना ये गड्ढा करीब 15 फीट गहरा होगा। वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद सड़क को बंद कर दिया गया है। साथ ही बैरिकेडिंग भी कर दी गई है। मौके पर स्थानीय विधायक भी पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि तेज बारिश की वजह से ये घटना हुई है।

सुरक्षा के लिए बैरिकेडिंग
DELHI-NCR के तमाम इलाकों में बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के कई इलाकों में लोगों को जाम और जलभराव की दिक्कतें भी हो रही हैं। इस बीच दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। यहां अचानक से बीच सड़क पर बड़ा सा गड्ढा हो गया। हालांकि इस दौरान वहां पर किसी को हादसे में चोट नहीं आई है। वहीं हादसे के बाद बैरिकेड लगाकर लोगों को वहां से जाने से रोक दिया गया है।

विधायक का बयान: गड्ढा भारी बारिश के कारण बना
घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक रोहित कुमार महरौलिया भी मौके पर पहुंच गए। आप विधायक रोहित कुमार महरौलिया ने घटना का जायजा लेने के बाद कहा कि 'यह घटना रात 9 बजे के आसपास हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद हमने पुलिस को भी सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने यहां आकर बैरिकेड लगा दिए और लोगों को वहां जाने से रोक दिया। उन्होंने बताया कि यह गड्ढा इस साल भारी बारिश के कारण बना होगा। उन्होंने कहा कि अगले 2-3 घंटों में इस भरने का काम पूरा कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *