राहुल गांधी का फिर दिखा अलग अंदाज, मोची की दुकान पर जूते में लगाए टांके

सुल्तानपुर। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी शुक्रवार को सुल्तानपुर कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे। बयान दर्ज कराने के बाद जब वह दिल्ली लौटने लगे तो उन्होंने अपनी गाड़ी मोची के दुकान पर रुकवा लिया। इस दौरान उन्होंने मोची से बात की और जूते व चप्पलों में टांके भी लगाए। राहुल गांधी ने इस दौरान मोची के बेटे से भी बात की। मोची की दुकान पर राहुल गांधी को बैठा देख लोग स्तब्ध रह गए। देखते ही देखते राहुल की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग भी एकत्रित हो गए।
राहुल गांधी इस समय रायबरेली से सांसद हैं। शुक्रवार को मानहानि के मामले में अपना बयान दर्ज करवाने के बाद पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से दिल्ली के लिए रवाना हुए। लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से पहले अयोध्या-प्रयागराज हाइवे पर कूरेभार थानाक्षेत्र के विधायक नगर चौराहे के पास अचानक से उनका काफिला रुका और वे गाड़ी से उतरकर रामचेत नाम के एक मोची की दुकान की ओर चल पड़े। इस दौरान वह दुकान पर रामचेत के बगल बैठे और हालचाल लिया। साथ ही उन्होंने रोजगार और रामचेक के घर का भी हाल जाना।

 मोची को एक पल के लिए नहीं हुआ विश्वास

मोची रामचेत से बातचीत के दौरान राहुल गांधी गरीबों के मुद्दों पर भी चर्चा की। इसके अलावा उन्होंने जूते और चप्पलों की मरम्मत कैसे की जाती है ये भी रामचेत से सीखा। वहीं, अपनी दुकान पर बीच राहुल गांधी को देखकर राम चेत भाव विभोर हो गया। रामचेत को एक पल को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि राहुल गांधी उसके दुकान पर बैठे हुए हैं और उसकी छोटी सी दुकान पर चप्पलों को सिल रहे हैं। इसी बीच रामचेत ने राहुल गांधी के लिए कोल्ड ड्रिंक भी मंगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *